इज़रायली प्रधानमंत्री को भगवद गीता देने पर फैंस ने उर्वशी रौतेला को दिया ‘Mother India’ का खिताब

urvashi rautela

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार Urvashi Rautela ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और अपनी आश्चर्यजनक तस्वीरों के साथ सुर्खियों में रहना जानती है। उन्हें अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों से अपडेट करने में कभी भी विफल नहीं होती है। हाल ही में जब उर्वशी ने मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करने के लिए इज़राइल का दौरा किया था, तो अभिनेत्री ने इज़राइल के पूर्व प्रधान मंत्री से मुलाकात की थी और उन्हें नमस्कार करते होइ और अपनी सभी धार्मिक भावनाओं को जीवित रखते हुए उर्वशी ने उन्हें एक भगवत गीता उपहार में दी थी और इस अंतर्राष्ट्रीय डिवा के लिए हमारे दिलो में सम्मान बहोत गर्व मेहसूस करते गय है । दुनिया भर में प्रशंसकों के रूप में उर्वशी रौतेला पर अधिक गर्व नहीं हो सकता है।

Urvashi Rautela ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसक का एक वीडियो पोस्ट किया, प्रशंसक को उर्वशी रौतेला की प्रशंसा करते हुए देखा जारहा वह इजरायल के पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के को मिले थे , जिसे उन्होंने हिंदुओं की पवित्र पुस्तक भगवद गीता की एक प्रति भेंट की थी। ग्रंथ जो महाकाव्य ‘महाभारत’ का हिस्सा है। प्रशंसक ने उर्वशी रौतेला से कहा, “जिस दिन आप इस्राइल प्रधान मंत्री को भगवद गीता उपहार देरहे थे , आप जान थे के दुनिया भर के भारतीय आपको देश के लाड़ली केह रहे थे क्योंकि आप जानते हैं कि दुनिया भर आपके देश की लड़की कह रहा था, प्रशंसक ने कहा मुझे पत्रिका संपादक भी केह रहि थे कि आपे पुरे दुनिया को गर्व महसूस करवाएं और यह दिल को छू लेने वाला क्षण था और वाक्यीये में आप भारत माता हैं,और प्रशंसक ने आगे बोलते होइ कहा के मेरे राजू मामा जो इंग्लैंड के बीच में एक गांव में रहते हैं ‘उर्वशी को देखा क्या ये आपके देश की लड़की प्रशंसक ने कहा यह हमारे लिए गर्व के बात है और आप सच्ची में भारत का प्रतिक हो|

निश्चित रूप से, हम कह सकते हैं कि उर्वशी रौतेला भारत की प्रतीक हैं उर्वशी जीवन के हर चरण में भारत को गौरवान्वित कर रही हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह एक सच्ची भारत की बेटी और भारत का गर्व है, हम कह सकते हैं कि भारत को उर्वशी जैसी अधिक गर्वित बेटियों की आवश्यकता है जो भारत के नाम को जगाने और परंपराओं को जीवित रखने में कभी भी विफल नहीं होती है चाहे आप पूरी दुनिया में कहीं भी जाएं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, Urvashi Rautela को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *