Bigg Boss Ott : बेघर होते ही अक्षरा सिंह ने किए सनसनीखेज खुलासे, शो होस्ट करन जौहर को बताया Biased

बीते हफ्ते Bigg Boss OTT में डबल एविक्शन देखने को मिला। जिसमें होस्ट करन जौहर ने पहले सिंगर मिलिन्द गाबा को बाहर का रास्ता दिखाया तो वही उसके बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की शान अक्षरा सिंह को भी बेघर कर दिया। Bigg Boss OTT के घर में दोनो पार्टनर के तौर पर खेल रहे थे। एविक्शन से पहले रविवार के इस वार में करन ने अक्षरा को बीते हफ्ते घर में हुए लड़ाई झगड़ो को लेकर खुब खरी खोटी सुनाई। लेकिन अब शो से बाहर आते ही अक्षरा ने होस्ट करन जौहर के साथ-साथ मेकर्स को भी अड़े हाथों ले लिया है।

अक्षरा अपने एलिमिनेशन को बिल्कुल गलत मानती हैं. शो से बाहर होने के बाद अक्षरा ने खुद पर लगे इल्जामों को भी गलत बताया। वहीं अपने एक इंटरव्यू में शो को को लेकर अक्षरा ने कई बड़े खुलासे किए हैं और नेहा भसीन-शमिता शेट्टी समेत शो के होस्ट करण जौहर पर भी अपना गुस्सा निकाला है।

Bigg Boss OTT

शमिता को लताड़ते हुए अक्षरा ने कहा, “शमिता शेट्टी खुद को बड़ी फेमिनिस्ट कहती हैं और बॉलीवुड की बहुत बड़ी अदाकारा समझती हैं. उन्होंने भी गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया है. वो खुद एक औरत होकर औरत के अंगों का इस्तेमाल गालियां देने में करती हैं. एक औरत होने के बावजूद वो खुद को किस तरह से प्रेजेंट कर रही हैं ये उन्हें नहीं दिखता.”
 शमिता पर भड़कते हुए अक्षरा ने कहा,” ये क्लासीनेस है क्या? जहां वो गालियों में ऐसे शब्दों को इस्तेमाल करती हैं, जिन शब्दों को मैं बोल भी नहीं सकती हूं.  वो बहुत ज्यादा डोमिनेटिंग औरत हैं. उनकी क्लास सिर्फ दिखाने की है. वो हैं कुछ और. वो बहुत स्मार्ट और डोमिनेटिंग हैं. राकेश को भी वो जकड़कर रखती हैं.”
नेहा भसीन पर अक्षरा ने अपना गुस्सा निकाला और कहा, “नेहा भी फेमिनिज्म को लेकर बात करती हैं, जिस दिन मुझे टारगेट किया गया और मैं शो निकल रही थी तो तो उन्होंने कुछ क्यों नहीं बोला. अगर वो फेमिनिज्म को लेकर स्टैंड लेती हैं और वो फेमिनिस्ट हैं तो उन्हें तो हर मुद्दे पर बोलना चाहिए था ना.”
अक्षरा ने आगे कहा, “नेहा गालियों की बौछार लगा देती हैं. बात-बात पर अपने शरीर के बारे में लोगों को बताती हैं, जो बोलने में भी मुझे शर्म आती है. मैं उन्हें जज नहीं कर रही हूं. लेकिन फिर भी अगर मैं एक बात कह देती हूं कि पैर ऐसे करके क्यों बैठी हैं, क्योंकि मुझे लगा था कि वो मुझे पैर दिखाकर बात कर रही हैं, तो उसकी इतनी बड़ी बात बना दी.” करण जौहर को बायस्ड बताते हुए अक्षरा ने कहा, “वो बायस्ड हैं, उनका फैसला बायस्ड है. अक्सर मैंने वीकेंड का वार में देखा है कि सबसे ज्यादा एक्सपोजर शमिता शेट्टी को ही मिलता था. करण जौहर की बातों से यह फिक्स्ड लगता था कि यह चार लोग हैं, जो लास्ट तक जाने वाले हैं. इसलिए उनको ज्यादा प्रेफ्रेंस दिया जाता है. ऐसा उनकी बातों से और बर्ताव से लगता था.”

 अक्षरा ने कहा, “शमिता के तो वीडियो वायरल हैं, जो मैंने बाहर आकर देखे. शो में भी उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि उनकी एमजी लास्ट तक रहने की है. इसका क्या मतलब है. राकेश और शमिता खुल्लम-खुल्ला बात करते हैं. ऑडियंस बेवकूफ नहीं है. उन्होंने खुद कहा कि वो तो लास्ट तक रहेंगे, चाहें कुछ भी ना करें. इसलिए हम जो लड़ रहे हैं वो बेवकूफ हैं क्या. जिस दिन नेहा नॉमिनेटेड थीं, उस दिन नॉमिनेशन को ही रद्द कर दिया गया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *