Sonu Sood के 7 साल के फैन ने तोड़ा अपना टीवी सेट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान; एक्टर ने किया रिएक्ट

Sonu Sood

बीते साल जब देश में कोरोना महामारी आयी तो लोगों पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा। ऐसे में बॉलीवुड से एक मसीहा सामने आया। ये मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) है। हालांकी फिल्मों में एक्टिंग करने वाले, विलेन को धुल चटाने वाले को हम हीरो कहते है लेकिन असल हीरो किसे कहा जाता है, ये सोनू सूद ने करके दिखाया। जिन्होने किसी फिल्मी विलेन को नही ब्लकि लोगों के जीवन के असल विलेन बनें कोरोना से टक्कर ली। जरुरतमंदों की मदद कर वे लाखों लोगों के मसीहा बन चुके हैं। फैंस के बीच सोनू सूद को भगवान का दर्जा हासिल हो चुका है। तभी तो वे अपने फेवरेट एक्टर के खिलाफ ना कुछ देखना पसंद करते है ना ही सुनना।

इन सबके बीच सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए दीवानगी का एक किस्सा तेलंगाना के संगारेड्डी में देखने को मिला है। जहां 7 साल के एक बच्चे विराट ने फिल्म में सोनू सूद को हीरो से पिटता देख अपना टीवी तोड़ दिया है। उसे ये देख गुस्सा आया कि लाखों लोगों की जिंदगी बचाने वाले सोनू सूद को पीटा जा रहा है। उसने टीवी सेट गुस्से में ऐसे तोड़ा कि टीवी के टुकड़े टुकड़े हो गए। सोनू सूद साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका अदा कर चुके हैं। उनके अभिनय को दर्शक हमेशा से पसंद करते आए हैं। लेकिन अब टीवी में सोनू सूद को पिटा देख बच्चे ने अपना टीवी ही तोड़ दिया है।

दरअसल Harishsayz नाम के एक ट्विटर हैंडल ने एबीएन नाम के न्यूज चैनल का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस क्लिप में एंकर ने बताया कि 7 साल के विराट ने फिल्म में सोनू सूद को पिटता देख अपना टीवी तोड़ दिया है। इस वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, ‘संगारेड्डी के एक 7 वर्षीय लड़के, विराट ने सोनू सूद के प्रति अपने प्यार के वजह से अपने घर पर का एक टेलीविजन सेट तोड़ दिया। वह एक ऐसी फिल्म देखकर गुस्से में था जिसमें सोनू सूद हीरो से पिटाई खा रहे हैं।

इस खबर पर रिएक्ट करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा- अरे, अपने घर का टीवी मत तोड़ो. अब उसके पिता मुझसे कहेंगे कि नया टीवी खरीदकर दो। सोनू सूद के लिए फैंस का ऐसा ऐसा प्यार पहली बार देखने को नहीं मिला है। सोनू सूद ने पैंडेमिक में जिस तरह लोगों की मदद की है, उससे लोगों की नजरों में उनका कद काफी बढ़ चुका है। इससे पहले सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने उनके घर पहुंचा गया। हैदराबाद का रहने वाला रघु दिग्गज अभिनेता से मिलने मीलों पैदल चलकर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा। इस बात की जानकारी सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोनू सूद ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है रघु नाम का शख्स हैदराबाद से मुंबई उनके घर पैदल चलकर मिलने आया। यह तीसरा शख्स है जो मीलों का रास्ता पैदल चलकर सोनू सूद से मिलने आया है।

आज भी लाखों लोग ट्विट करके सोनू सूद (Sonu Sood) से मद्द मांगते है और ये रियल लाईफ हीरो आज भी तत्परता से लोगों की मद्द कर रहा है।

Published by – Ishu Samar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *