CAA Protest में शामिल हुए Farhan Akhtar, IPS Officer बोले – आपने तोड़ दिया कानून

farhan akhtar

नई दिल्ली। इस पूरे हफ्ते देश ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में Citizenship Amendment Act (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस की बर्बरता की कुछ बहुत ही परेशान करने वाली तस्वीरें और वीडियो देखे। जिसके बाद एक्ट की निंदा करने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स सामने आए। अनुराग कश्यप और अलंकृता श्रीवास्तव जैसे निर्देशकों के साथ आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट सहित कई कलाकारों ने आवाज उठाई। अब इस ब्रिगेड में शामिल होने वाले हैं फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)। CAA और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (NRC) के विरोध में मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में लोगों को इकट्ठा करने का आग्रह करते हुए फरहान ने ट्वीट किया, “यहां आपको यह जानना जरूरी है कि ये विरोध महत्वपूर्ण क्यों हैं। 19 अगस्त को क्रांति मैदान में देखें। मुंबई। सोशल मीडिया पर अकेले विरोध करने का समय खत्म हो गया है। ”

फरहान (Farhan Akhtar) के इस ट्विट के कुछ ही देर बाद, वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी, संदीप मित्तल ने फरहान को बताया कि उन्होंने भी कानून तोड़ दिया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 121 के एक व्याख्यात्मक वीडियो को शेयर करते हुए, मित्तल ने ट्वीट किया, “आपको यह भी जानना होगा कि आपने भारतीय दंड संहिता का अपराध यू / एस 121 किया है और यह अनजाने में नहीं है। @Mumbai_olice & @NIA_India आप हैं । कृपया राष्ट्र के बारे में सोचें जो आपको अपने जीवन में सब कुछ दे रहा है। कानून को समझें

जबकि मित्तल ने कानून की ओर इशारा किया, अन्य ट्विटर यूजर्स ने बताया कि ग्राफिक फ़रहान (Farhan Akhtar) ने भारत के एक त्रुटिपूर्ण मेप को शेयर किया था। जल्द ही, फरहान ने उसी का ध्यान रखा और माफी जारी की।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *