Payal Rohatgi की जमानत याचिका खारिज, 24 दिसंबर तक रहेंगी जेल में… मोतीलाल नेहरु पर बनाया था विवादित वीडियो

Payal-Rohatgi

नई दिल्ली। एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) फिलहाल पुलिस की हिरासत में है। पायल ने बीते दिनों एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में पायल को भारत के पूर्व प्रधान मंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के बारे में अपमानजनक बातें कहते हुए सुना गया था। उसके खिलाफ राजस्थान में मामला दर्ज किया गया। उसे बूंदी पुलिस ने कल हिरासत में लिया था और अभी भी वे पुसिल हिरासत में है। लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि उनकी जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी है। पायल को 24 दिसंबर तक जेल में रहने को कहा गया है।

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट किया कि पायल (Payal Rohatgi) को 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। ट्वीट में लिखा है, “पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की टिप्पणी पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई मॉडल और अभिनेत्री पायल रोहतगी को बूंदी की एक स्थानीय अदालत ने आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।” कल उसकी गिरफ्तारी के बाद, पायल ने खुद को अपने फैंस के साथ अपडेट शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, “मुझे #MotilalNehru पर एक वीडियो बनाने के लिए @PoliceRajasthan द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिसे मैंने @google Freedom of Speech से जानकारी लेने से बनाया है, यह एक मजाक @PMOIndia @HotOIndia है।”

ऐसे में अब ये देखना होगा कि पायल (Payal Rohatgi) कब तक पुलिस की हिरासत से बाहर आ पाती है। पायल जहां अभी भी पुलिस कस्टडी में हैं, तो वही राजनेता शशि थरूर हाल ही में उनके समर्थन में आए और कहा कि उन्हें रिहा कर दिया जाए। उन्होंने ट्वीट किया, “इसमें कोई शक नहीं है कि @Payal_Rohatgi की टिप्पणियां बेस्वाद और झूठी थीं, विशिष्ट संघी ने @व्हाट्सएप पर आने वाली झूठी। लेकिन उसे गिरफ्तार करना नासमझी है: Freedom Of Speech को बनाए रखने का मतलब है कि उसे मूर्खतापूर्ण बातें कहने दी जाए। उसको छोड़ देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *