Jamia Violence पर हुए ट्विट को लाईक कर फंसे Akshay Kumar – दी सफाई, वो गलती से…

akshay kumar

नई दिल्ली। Citizenship Amendment Bill के ऐतिहासिक निर्णय को मिक्सड रिएक्शन मिल रहे है। इसने भारत को दो हिस्सो में डिवाइड कर दिया है। 12 दिसंबर को, बिल को लोकसभा और राज्यसभा द्वारा एक अधिनियम के रूप में पारित किया गया था, इसे भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा अनुमोदित किए जाने के बाद। जहां कुछ लोगों ने देश में नए बदलाव को स्वीकार किया है, वहीं अन्य लोग विरोध प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के साथ अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया की दुनिया पर भी ऐसा ही होता रहा है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से, लोग वर्तमान परिदृश्य पर अपने विचार और राय व्यक्त कर रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी ट्विटर पर नाराजगी का सामना करना पड़ा जब उनके द्वारा जामिया के छात्रों पर हमला करने का एक वीडियो वायरल हुआ।

एक कॉन्ट्रोवर्सियल वीडियो को गलती से लाईक करने का एक स्क्रिनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस स्क्रिनशॉट के चलते बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी ट्विटर पर काफी नाराजगी का सामना करना पड़ा। स्नैपशॉट से पता चलता है कि अक्षय ने जामिया के छात्रों पर हमले का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो ‘लाईक’ किया था। ट्विटर पर उनके खिलाफ नेटिज़न्स की नाराजगी को नोटिस करने के बाद, उन्होंने अपने हैंडल पर इस बात को लिखा कि यह गलती से हुआ है और वह किसी भी तरह से” इस तरह के कृत्यों का समर्थन नहीं करते है। ” जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट पर उनके ट्वीट में लिखा था, यह गलती से हुआ था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और accidentally दब गया होगा और जब मुझे एहसास हुआ कि मैंने तुरंत इसे अनलाईक कर दिया है, तो किसी भी तरह से मैं इस तरह के कृत्यों का समर्थन नहीं करता। “

इससे पहले अक्षय के इस एक्सिडेंटल लाईक की ओर इशारा करते हुए, एक यूजर ने स्क्रेंगब शेयर किया और लिखा, “जामिया के छात्रों पर पुलिस की बर्बरता के खिलाफ आवाज उठाने के लिए बॉलीवुड सितारों से अनुरोध करने वाले लोगों के लिए। यहाँ हमारे हीरो @akshaykumar हैं जो जामिया मिल्लिया के छात्रों पर एक क्रूर हमले का एक ट्वीट “पसंद” करते हैं। उसने अब इसे अनसुना कर दिया है। #JamiaProtest।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *