इस दिन होगा Deepika Padukone की फिल्म ‘Chhapaak’ का ट्रेलर रिलीज

Chhapaak

नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने अपनी रिएल लाईफ फिल्मों से भारतीय आडियंस को कुछ बहतरीन फिल्में दी है। मेघना की पिछली दो फिल्में तलवार और राज़ी बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक हिट साबित हुईं। अब, मेघना एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी लेकर आ रही है जिसका नाम है छपाक (Chhapaak)। फिल्म की कहानी कई लेवल पर ट्रॉमेटिक और इंसपायरिंग है। फिल्म में लक्ष्मी का किरदार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभा रही है। फिल्म की शुटिंग भी खत्म हो चुकी है और छपाक सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर को Human Rights Day यानी 10 दिसंबर के अवसर पर रिलीज करने का फैसला किया है।

मेघना ने तारीख के महत्व पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा, “यह वास्तव में एक अच्छा संयोग है कि हमारा ट्रेलर है 10 दिसंबर को लॉन्च हो रहा है, जो Human Rights Day भी होता है । Chhapaak एसिड अटैक की कहानी है। एसिड अटैक का उस व्यक्ति के मानवाधिकारों का उल्लंघन करता है जो एसिड और उनके जीवन पर हमला करता है, उनकी शारीरिकता हमेशा के लिए बदल जाती है। इसलिए मैं वास्तव में हमारी फिल्म की रिलीज़ की तारीख के लिए बेहतर सिंक्रोनाइज़ेशन के लिए नहीं कह सकती थी। इसलिए ट्रेलर रिलीज की तारीख बेहद महत्वपूर्ण है। वास्तव में यह शुरुआती सोच नहीं थी, हम अपनी रिलीज की तारीख से सिर्फ पिछे काम कर रहे थे, लेकिन अब ऐसा हुआ है, यह लगभग एक उच्च-क्रम संरेखण की तरह है  मैं वास्तव में इसके लिए बहुत आभारी हूं। ”

मेघना को लगता है कि दीपिका ने स्क्रीन पर जो बहुमुखी प्रतिभा और शिल्प दिखाया है वह उल्लेखनीय है। वह भावनात्मक और शारीरिक रूप से सही संतुलन लाएगी और दर्शकों के साथ कनेक्ट कर सकेगी। इसलिए, दीपिका के बिना, मेघना ने प्रोजेक्ट को रद्द किया होता और भले ही दीपिका ने ना कहा हो, लेकिन लक्ष्मी की कहानी के साथ उसके कनेक्शन के कारण वह इनकार नहीं कर सकी। Chhapaak 10 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *