भारत का अगला गाना Aithey Aa में सलमान खान को चिढ़ाते हुए दिखेंगी कैटरीना कैफ

Aithey Aa

नई दिल्ली। सलमान की अगली फिल्म भारत के मेकर्स ने अभी तक फिल्म से दो गाने रिलीज़ किए हैं। पहले स्लो मोशन और फिर चाशनी रिलीज किया गया। दोनों गाने चार्टबस्टर्स निकले और दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने अब जल्द ही अपना तीसरा गाना Aithey Aa रिलीज करने की योजना बनाई है। ये गाना कैटरीना कैफ और सलमान खान पर फिल्माया जाएगा। मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में, भारत के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने Aithey Aa गीत के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं। गाने को एक शादी के दौरान में दिखाया जाएगा, जहां कैटरीना कैफ सलमान खान को चिढ़ाती नजर आएंगी। रिपोर्ट यह भी बताती है कि गीत 1980 के दशक में सेट है।

इसके बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने टैब्लॉइड को बताया, “आमतौर पर, हिंदी फिल्मों में इस तरह के सेट में, आप लड़के को लड़की को छेड़ते हुए देखते हैं, लेकिन क्योंकि कैटरीना का चरित्र (कुमुद, जिसे” मैडम सर “भी कहा जाता है) उतना ही मजबूत है सलमान के (टाइटिल, भारत) के रूप में पूरा गीत महिलाओं को पुरुषों को छेड़ने के दृष्टिकोण से लिखा गया था। “

Salman-katrina-bharat-aithey-main
Salman-katrina-bharat-aithey-main

इस गीत की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है। जबकि संगीतकार विशाल और शेखर ने इसे कम्पोस किया है। “इरशाद कामिल ने खूबसूरती को अपने शब्दों में कैद किया है। जरा सोचिए, अगर दीदी तेरा देवर दीवाना में माधुरी (दीक्षित) को सलमान के साथ बदल दिया जाए  … तो यही हमारा गीत है।

didi tera devar deewana
didi tera devar deewana

संक्षिप्त गीत पूरे नृत्य के साथ एक पेपी डांस नंबर बनाने के लिए था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस गीत को अकासा सिंह, नीती मोहन और कमाल खान द्वारा गाया गया है। Aithey Aa को मुंबई के गोरेगांव के फ़िल्मसिटी में सैकड़ों पृष्ठभूमि नर्तकियों के साथ फूलों के विशाल सेट पर शूट किया गया था। इस गीत के बारे में बात करते हुए, अकासा कहते हैं, “यह इतना विशाल है कि मैं अभी भी इसे अवशोषित कर रहा हूं! विशाल-शेखर के साथ काम करने और इसे शीर्ष करने के लिए एक ड्रिम डूओ हैं, यह सलमान और कैटरीना को अभिनीत करता है! यह गीत बहुत मजेदार है। – यह एक डबिंग थी। इसे सुनने के लिए हर कोई इंतजार नहीं कर सकता। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *