फिल्म ‘इजहार’ के लिए साथ आए शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली? पढ़े क्या है मामला

Shah Rukh Khan

नई दिल्ली। पिछले साल जीरो की बड़ी असफता के बाद, Shah Rukh Khan ने अभी तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नही की है। शाहरुख भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहाँ से अच्छा में अभिनय करने वाले थे। लेकिन कुछ कारणों के चलते, उन्होंने इस फिल्म को शुरु होने से पहले ही छोड़ दिया। इंटरनल सोर्सस का दावा है कि ज़ीरो की भारी नाकामी ने शाहरुख को अपनी फिल्मों की पसंद के बारे में सोचने पर मजबुर कर दिया है और इस वजह से वह अपने अगले प्रोजेक्ट को शुरु करने से पहले समय लेना चाहते है। खबर है की जबतक किंग खान अपने किसी अगले एक्टिंग प्रोजेक्ट को साइन नही करते है। तब तक जाहिर तौर पर उनके पास अपने फिल्म प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तहत एक फिल्म का निर्माण करने की प्लानिंग है।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, Shah Rukh Khan संजय लीला भंसाली के साथ इज़हार नामक फिल्म को बैंकरोल करने में सहयोग कर सकते है। रिपोर्ट कहती है, हाल ही में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) के साथ फिल्म का नाम रजिस्टर हुआ है। इस प्रोजेक्ट में शाहरुख बतौर एक्टर काम कर सकते है। हालांकि, भंसाली खुद इसे डायरेक्ट नहीं करेंगे। “कहा जा रहा है कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और भंसाली प्रोडक्शंस मिलकर फिल्म का निर्माण करेंगे। Shah Rukh Khan को फिल्म में एक्टिंग करने की उम्मीद है, जो एक बड़े निर्देशक द्वारा अभिनीत होगी। फिल्म का निर्देशन कौन करेगा ये अभी तय नही हुआ है। सोर्स ने बताया की संजय और शाहरुख मिलकें इस नाम पर विचार करेगें।

खबर है, की एक IPL मैच के दौरान शाहरुख और साउथ डायरेक्टर एटली कुमार को साथ में देखा गया। एटली कुमार, शाहरुख को लेकर एक हिन्दी फिल्म भी बनाना चाहते है और यही उन्होने किंग खान से Thalapathy 63 के किरदार के लिए बात की। हालांकी इस खबर की पुष्टि नही की है और ये महज एक अफवाह भी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *