Sreesanth बनेंगे Bigg Boss 12 के Confirmed Winner, ये कुछ बातें जो श्रीसंत को बनाती है विजेता

Sreesanth

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 12’ के घर में Sreesanth एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं। श्रीसंथ एक अकेले ऐसे कंटेस्टंट बने जो बिग बॉस 12 के पुरे सीजन में चर्चा में बने रहे और आप उन्हें पसंद करें या न करे लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते। यही एक खास चीज है जो उनके विनर बनने की सबसे बड़ी वजह है। लेकिन इसके अलावा भी कई और ऐसी खास बातें हैं जो आडियंस के इस चहेते क्रिकेटर को जीत का ताज पहनवाने वाली है।

Sreesanth अकेले ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिनकी बातें, एक्शन और घर छोड़ के जाने की धमकी देना इस टीवी रियल्टी शो को टीआरपी देता रहा है। शुरुआत में बात-बात पर Sreesanth का भावुक हो जाना, झगड़ा करना और फिर घर छोड़ कर जाने की धमकी देना आडियंस को उनके साथ जोड़ता रहा। श्रीसंत के झगड़े ने हमेशा उनको कैमरे के सामने बनाए रखा, जो उनके लिए अच्छा साबित हुआ।

हालांकि बाद में धीरे-धीरे ये बात साबित हुई कि दरअसल Sreesanth बिलकुल भी इमोशनल फूल नहीं है। बल्कि वो दूसरों को इमोशनल फूल बनाते हैं। ये बात खुद श्रीसंथ भी मानते है। श्रीसंत बोलते है की उन्होने हमेशा एक्टिंग की है, लेकिन श्री का रोना हमेशा आडियंस को ड्रामा नही लगा। श्रीसंथ ने साफ कहा था कि भावुकता आडियंस को जोड़ती है।

एक और बात जो Sreesanth के विनर होने का सबुत देती है की वो सलमान खान के करीबी हैं। ये बात खुद सलमान खान ने शो में श्रीसंथ के बदले रवैये पर कही थी। उन्होंने कहा था कि वो उन्हें क्योंकि घर में आने से पहले से जानते हैं और उन्हें पता है कि वो ऐसे नहीं है, इसीलिए गलत इमेज न बनाएं। श्रीसंथ एक क्रिकेटर रहे है और उनका एक अतीत रहा है। इसके अलावा उनके साथ जुड़े विवाद भी आडियंस की दिलचस्पी बनाए रखते हैं। खुद श्रीसंथ भी इस बात को जानते है, सुरभि की कैप्टेंसी के समय हरभजन से मिले थप्पड़ विवाद की पूरी घटना बताते हुए भले ही सुरभि को इसका तुरंत फायदा मिला हो लेकिन सारी टीआरपी और दर्शकों का ध्यान श्रीसंथ ही ले गए थे। क्रिकेट और कन्नड़ा फिल्मों में एक्टिंग के चलते श्रीसंथ की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। श्रीसंथ के फैंस भी बेहद कट्टर और उनकी हर बात को सही मानते हैं। कुछ विवादों में जहां श्रीसंथ गलत दिखाए गए उस वक्त भी क्रिकेटर के फैंस ने उनका जमकर समर्थन किया। सोशल मिडिया पर चल रहे ज्यादातर सभी पोल्स में श्रीसंथ को पहले नंबर पर ही रखा गया है। जिसके चलते जीत का ताज उनसे ज्यादा दूर नहीं लगता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *